आईपीएल 2020: एमएस धोनी पर भड़के केविन पीटरसन, कही इतनी बड़ी बात

 स्‍टार स्‍पोर्ट्स के लिए पोस्‍ट मैच प्रेजेंटेशन के बाद सुनील गावस्‍कर से बातचीत के दौरान पीटरसन ने कहा कि, 'आपको आगे आना ही होगा। कम से कम आपको अपने आप को जीतने के लिए एक मौका देना ही होगा। यही सनी (सुनील गावस्‍कर) कहने का प्रयास कर रहे हैं। जब आपने देखा कितना क्‍लोज आप ले जा सकते हैं उसके बाद डु प्‍लेसिस ने रन बनाने शुरू कर दि।' महेंद्र सिंह धोनी ने आखिर में शॉट लगाने शुरू किए और उसके बाद उनकी टीम को 16 रनों से हार झेलनी पड़ी।



पीटरसन ने कहा कि ये केवल प्रयोग करने की बात नहीं है। आप कहेंगे कि टूर्नामेंट की शुरुआत में ऐसा कहना जल्‍दबाजी होगा। पीटरसन ने आगे कहा कि मैं आपको एक बात बता दूं कि टी-20 क्रिकेट आपको काटने के लिए बड़ी तेजी से आता है। इस फॉर्मेट में आप एक के बाद एक पांच मैच लगातार हार भी सकते हैं। उसके बाद आप यह सोचने लगेंगे कि क्‍या हम सच में फाइनल तक पहुंच भी सकते हैं या नहीं। धोनी की इस नॉनसेंस को मैं कभी स्‍वीकार नहीं कर सकता।


धोनी ने इस मैच में 17 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली जिसमें आखिरी ओवर में टॉम करन की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के भी शामिल हैं। धोनी का एक शॉट तो इतना लंबा था कि वो सीधे स्टेडियम के बाहर रोड़ पर जाकर गिरा। धोनी की आलोचना इस वजह से भी हो रही है कि उन्होंने तब बल्ला चलाना शुरू किया जब टीम के हाथों मैच निकल चुका था। टीम का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से है जो कि शुक्रवार को दुबई स्टेडियम में खेला जाना है।